Friday , 20 September 2024

जनता का समर्थन किसके साथ, कौन होगा रोहतक सीट का विजेता, अरविन्द शर्मा या दीपेंद्र हुड्डा ?

झज्जर, 20 अप्रैल 2019 : रोहतक लोकसभा से भाजपा ने अरविंद शर्मा को चुनाव मैदान में उतारा हैं तो कांग्रेस की ओर से दीपेंद्र हुड्डा चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन चुनाव में जीत का सेहरा किसके सिर बंधता है यह तो चुनाव के नतीजे ही तैय करेंगे। चुनाव से पहले जब इस बारे में झज्जर की जनता की राय ली गई कि वो भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा और कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा में से किसको अपना समर्थन देंगे तो अधिकतर लोग कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में दिखाई दिए।
लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर झज्जर वासियों का रुझान किस पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में है यह आप खुद सुनी, क्या कहना है इस बारे में लोगों का,लोग किसे और क्यों अपना वोट देकर जितना चाहते हैं।
झज्जर के लोगों का समर्थन पूरी तरह से दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में नजर आया । लोगों का कहना है कि दीपेंद्र हुड्डा झज्जर के विकास के लिए हमेशा कार्यरत्त रहे हैं और अब तक झज्जर का जो भी विकास हुआ है वो दीपेंद्र हुड्डा की मेहनत का ही फल है। इतना ही नहीं कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि दीपेंद्र हुड्डा ने जो विकास कार्य झज्जर में करवाए हैं उन्हें कोई भी भुला नहीं सकता इसलिए उनका समर्थन और वोट सिर्फ और सिर्फ दीपेंद्र हुड्डा के साथ है। वहीं कुछ एक भाजपा के समर्थन में भी दिखाई दिए। लेकिन लोगों की बातें सुनकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि झज्जर वासियों का रुझान दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में हैं।
खैर माहौल चुनावों का है तो यह सब तो इसी तरह जारी रहेगा लेकिन लोकसभा चुनाव में जनता किसे चुनती है यह जनता के वोट और चुनाव के नतीजे ही बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *