Friday , 20 September 2024

झज्जर के विकास को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की खट्टर सरकार को लिया आड़े हाथों

झज्जर, 19 अप्रैल 2019 : रोहतक लोस के सांसद व कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा ने बादली में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए खट्टर सरकार पर हमला बोला और कहा है कि खट्टर सरकार ने पांच साल में अपने इलाके में बिना विकास के समय बिता दिया। क्योंकि कांग्रेस की सरकार ने यहां खूब विकास कर रखा था। लेकिन अब राज को दुबारा से अपने इलाके में खींचना होगा। उन्होंने कहा कि इलाके में राज वैसे ही नहीं आता। इसके लिए 50 साल का संघर्ष था।
भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा पर प्रहार करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वे करनाल में कहा करते थे की भूपेंद्र हुड्‌डा ने सारा विकास रोहतक और झज्जर में किया है। वे अपनी बात पर अब भी कायम हों तो हमारा साथ दें। बादली में जन सभा को सम्बोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आप चिंता मत कराे दोबारा हमारा समय आएगा और इलाके में एक बार फिर विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा ने एक बार फिर दोहराया की सारी भाजपा उन्हें हराने में लगी है।
दीपेंद्र हुड्डा बोले , उनकी प्राथमिकता होगी कि यहां विकास तो हो ही साथ में यहां का भाईचारा एक मिसाल बने और रोहतक का इलाका देश में विकास के लिहाज से एक नम्बर पर हो। उन्होंने भाजपा पर झूठ और लूट की राजनीति करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा की दीनबंधू सर छोटूराम के बाद इस इलाके का विकास केवल और केवल उनके कार्यकाल में हुआ है।   प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *