Friday , 20 September 2024

मध्यप्रदेश से पंजाब ले जाईं जा रही भारी मात्रा में अफ़ीम सहित किया आरोपी को काबू

फ़तेहाबाद पुलिस को मिली  कामयाबी,10 लाख क़ीमत की साढ़े 3 किलो अफीम के साथ आरोपी को किया क़ाबू,मध्यप्रदेश से पंजाब ले जाईं जा रही भारी मात्रा में अफ़ीम,पकड़े गये युवक के बैग में से साढ़े तीन किलो अफीम बरामद की गई ।

19 April 2019 फतेहाबाद :फतेहाबाद पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, करीब साढ़े तीन किलों अफीम के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया। पकड़ी गई अफीम की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी की पहचान दशरथ के रूप में हुई है, जोकि मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले का रहने वाला है। इस बात की जानकरी डीएसपी धर्मवीर पूनियां दी। पुलिस गश्त के दौरान शक के बिनाह पर पुलिस ने आरोपी को रुकने का इशारा किया लेकिन पुलिस को देख आरोपी भागने लगा जिसे पुलिस से काबू कर लिया और जब उसकी तलशी ली तो उसके बैग में से करीब साढ़े 3 किलो अफीम बरामद हुई।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यह अफीम मध्यप्रदेश के मंदसौर इलाके से लेकर आया था और इसकी सप्लाई सिरसा व पंजाब के संगरूर इलाके में की जानी थी। सप्लाई करने की एवज में उसे 20 हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब से 65 हजार रुपए मिलने थे। इससे पूर्व भी आरोपी नशीले पदार्थों की तस्करी में जेल जा चुका है। पुलिस जल्द आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि नशा तस्करी से जुड़े और खुलासे हो सके।

प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *