Thursday , 19 September 2024

भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, नरेंद्र मोदी का किया जमकर बखान

झज्जर, 19 अप्रैल 2019 : रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने अपने चुनावी भाषण में पूर्व की कांग्रेस सरकार पर कई आरोप जड़े।  उन्होंने पूर्व की सरकार में नौकरियां काबलियत के आधार पर ना मिलने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा सरकार के दौरान नौकरियां योग्यता के आधार पर दी जा रही हैं।
बता दें, अरविन्द शर्मा वीरवार को झज्जर में पार्टी के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ करने पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबाेधित करते हुए पूर्व की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। अरविन्द शर्मा ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमकर बखान किया और  कहा कि आज देश में कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी के नाम की आंधी चल रही है। मोदी नाम से ही देश भक्ति की भावना 100 गुना बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद को ऐसी मार मारी है की आज विश्व भर के आतंकी समूहों की नजर भारत पर है और वे चाहते हैं कि देश में दुबारा मोदी सरकार नहीं आनी चाहिए।
इतना ही नहीं अरविंद शर्मा यह कहने से भी नहीं चुके कि मोदी मंत्र जपने से राष्ट्रवाद की भावना पैदा होती है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी के नाम की ऐसी आंधी चल रही है की इस बार भाजपा सभी रिकार्ड तोड़कर सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि वे अभी तक दो दर्जन के करीब गांवों का दौरा कर चुके हैं और उन्होंने देखा है कि मोदी का नाम सुनते ही लोग नाचने लग जाते हैं। भाजपा प्रत्याशी ने कहा की मोदी के राज में देश सुरक्षित हाथों में है। अरविंद शर्मा ने कहा की सोशल मीडिया ने चुनावी माहौल को खराब कर दिया है। विपक्षी दल सोशल मीडिया के जरिए अपने आदमियों को पत्रकार बनाकर गांवों में भेजते हैं। चुनावी कार्यालय में हवन के बाद भाजपा प्रत्याशी बेरी हल्के के करीब दर्जन भर गांवों के चुनावी दौरे पर निकल गए।   प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *