Friday , 20 September 2024

मेयर और पार्षदों द्वारा दिए जा रहे धरने को युथ कांग्रेस ने दिया समर्थन

पंचकूला, 26 सितंबर : नगर निगम पंचकूला की मेयर व 10 पार्षदों ने नगर निगम कार्यालय के बाहर दिया जा रहे सांकेतिक धरने को उस वक्त अधिक बल मिला जब सैकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यूथ कांग्रेस पंचकूला प्रधान सौरव गर्ग की अध्यक्षता में धरने में शामिल हुए। धरने में शामिल होने पर मेयर उपिंदर वालिया समेत सभी पार्षदों और उपस्थित कांग्रेस नेताओं ने युवा कांग्रेस प्रधान सौरव गर्ग व उनके साथियों का धरने में शामिल होने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि कि शहर में विकास कार्य शुरू करवाने को लेकर उन्होंने निगम कमिश्नर एवं सरकारी अधिकारियों को करीब 3000 लेटर लिखे, इसके बावजूद भी हालात जस के तस बने हुए हैं। उन्होंने बताया कि लगभग 22 करोड़ रुपये की सड़कों का काम लंबित पड़ा है। इसके अलावा करोड़ों रुपये के पार्षदों के अन्य विकास कार्य भी नहीं करवाए गए। बार-बार पत्र लिखने के बावजूद अधिकारी व सरकार मूकदर्शक बने हुए हैं।

इस दौरान यूथ कांग्रेस प्रधान सौरव गर्ग ने धरने में उपस्थित सभी को भरोसा दिलाते हुए कहा कि हरियाणा भाजपा सरकार की घटिया नीतियों खिलाफ यूथ कांग्रेस हर समय मेयर उपिंदरवालिया के साथ हैं और पंचकूला शहर के उन तमाम लोगों के साथ हैं जो भाजपा से दुखी हैं। उन्होंने कहा कि पंचकूला के विकास के लिए जो वायदे मौजूदा सरकार ने चुनाव के दौरान करे थे उनमे से कोई भी वायदा सरकार पूरा नहीं कर पाई हर मोर्चे पर सरकार को विफलता का मुंह देखना पड़ा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी की लड़ाई में कांग्रेस कभी पीछे नहीं हटेगी और जनता के मुद्दों को लेकर लड़ती रहेगी।

 

इस दौरान पंचकूला युवा कांग्रेस प्रभारी शांतनु चौहान ने कहा कि सरकार ने अच्छे दिनों के सपने दिखाए थे, अच्छे दिन तो नहीं आए परन्तु मंहगाई के दिन जरूर आ गए हैं। बातें बहुत बड़ी-बड़ी की गई थी परन्तु आज चाहे किसान हो या व्यापारी, हर कोई उन सुविधाओं से वंचित हैं जिनके वह हकदार थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *