Friday , 20 September 2024

सलमान खान ने रिलीज किया ‘भारत’ का तीसरा पोस्टर

18 April 2019 : सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ का आज तीसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।भारत के रूप में सलमान खान के दो अलग-अलग लुक के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, तीसरे पोस्टर में फिल्म की मैडम सर उर्फ़ कैटरीना कैफ से इंट्रोडक्शन करवाया गया है। पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने ट्वीट किया,”और फिर हमारी ज़िंदगी में आई ‘मैडम सर’ #KatrinaKaif #BharatKaJunoon ” फ़िल्म के इस नए पोस्टर में मूंछें और हेडलाइट हेलमेट पहने हुए सलमान के साथ 70 के दशक की याद दिला रहे हैं।पोस्टर में सलमान के साथ-साथ, पैंट और सफेद शर्ट में कैटरीना कैफ भी नज़र आ रही हैं, जो बेहद खूबसूरत दिख रही है।

बताया जा रहा है कि ‘भारत’ में सलमान एक व्यक्ति की 6 दशक की जिंदगी दिखाएंगे। इसी सफरनामा चलते सलमान खान केछह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। इससे पहले, निर्माताओं ने टीजर के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था जिसमें फिल्म के पहलुओं की झलक से रूबरू करवाया गया था।

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है।फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार शामिल है।अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।  प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *