Friday , 20 September 2024

नवजोत सिंह सिद्धू का रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथ में : अनिल विज

17 April 2019 

अम्बाला : राजनेताओं द्वारा वोट मांगने सिरसा डेरे में जाने के मामले में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अपने ब्यान में  किसी भी धार्मिक स्थान पर जाकर वोट मांगने को अनुचित बताते हुए कहा कि किसी भी नेता को किसी भी धार्मिक स्थान पर वोट मांगने नहीं जाना चाहिए । इसके आलावा अनिल विज ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर भी हमला बोला और कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथ में है और सिद्धू वहां से मिलने वाली गाइडलाइन पर काम करते हैं।
अनिल विज ने बातों ही बातों में ऐसे लोगों को हिंदुस्तान छोड़कर पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी। साथ ही अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू पर वोटों के लिए हिंदू मुस्लिम को बाँटने का आरोप लगाते हुए इसे निंदनीय बताया। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिद्धू को अनगाइडेड मिसाइल बताते हुए इस पर नियंत्रण लगाने की बात कही।
आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के मिल कर चुनाव लड़ने के सवाल पर भी अनिल विज ने तीखी टिप्पणी की और  कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म कांग्रेस के विरोध में हुआ था और आम आदमी पार्टी के लोग कहा करते थे कि कांग्रेस जहर है और अब यह खुद उस जहर को चाटने जा रहे हैं।, लेकिन जनता जागरूक है और वह बहुत अच्छे से समझ रहे हैं कि यह कहते कुछ हैं और करते कुछ और है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *