Thursday , 19 September 2024

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर केजरीवाल का बयान,देश बचाने के लिए अंत तक कोशिश जारी रहेगी

पिछले दो महीने से हीआप और कांग्रेस के साथ आने के कयास लगाए जा रहे हैं।लेकिन अब तक गठबंधन को लेकर दोनों ही पार्टियां किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई हैं।

14 April 2019 (चंडीगढ़) :  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। केजरीवाल का कहना है कि वह देश को मोदी और अमित शाह की जोड़ी से बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। गठबंधन के बारे में केजरीवाल ने कहा, ”देश खतरे में है. देश को मोदी और अमित शाह की जोड़ी से बचाने के लिए हम कुछ भी करने को तैयार हैं. हमारे प्रयास अंत तक जारी रहेंगे। ”पिछले दो महीने से ही दिल्ली में कांग्रेस और आप के गठबंधन की खबरें आ रही हैं। लेकिन अभी तक दोनों पार्टियों की ओर से कोई एलान नहीं किया गया है. हालांकि आम आदमी पार्टी पहले ही दिल्ली की सभी सातों सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है। दो दिन पहले खबर आई थी कि कांग्रेस अब अकेले ही मैदान में उतर सकती है, पर कल दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ट्वीट ने फिर से गठबंधन की खबरों को हवा दे दी।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था, ”अभी भी वक़्त है मोदी शाह की जोड़ी को 18 सीटों ( हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़) पर हराने का, अगर कांग्रेस चाहे तो। ”वहीं सूत्रों के हवाले से खबरें आती रही हैं कि कांग्रेस सिर्फ दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है। हालांकि आम आदमी पार्टी चाहती है कि दिल्ली के अलावा हरियाणा में भी कांग्रेस, जेजेपी और आप का गठबंधन को हो। शुक्रवार को जेजेपी और आप ने हरियाणा में साथ मिलकर चुनाव लड़ने का एलान किया है।  प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *