Thursday , 19 September 2024

अभय चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष पद से दिया इस्तीफा, पार्टी के पांच विधायकों को भी डिसक्वालीफाई करने की मांग

चंडीगढ़, 23 मार्च। हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अभय चौटाला ने यह जानकारी दी। अभय चौटाला ने बताया कि उन्होंने स्पीकर के सैकेट्री को लिखित में शिकायत दी है और पार्टी के पांच विधायकों को डिसक्वालीफाई करने की मांग की है।

 

अभय चौटाला ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने नेता प्रतिपक्ष के पद से भी विधानसभा स्पीकर को इस्तीफा दे दिया है। अभय चौटाला ने बताया कि आज उन्होने विधानसभा स्पीकर को इस बारे में शिकायत दी है। साथ ही उन्होंने कहा जो खुद को जजपा समर्थित बताते हैं और रणबीर गंगवा बीजेपी में शामिल हुए हैं, उनके बारे में विधानसभा स्पीकर को जानकारी दी गई है। और उन्हें डिस्क्वालीफाई करने की मांग की गई है।

अभय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने इनेलो की तरफ से चुनाव जीता था और वो इनेलो के सांसद होते हुए अब जेजेपी की सभाओं में शामिल हो रहे हैं। इसलिए पार्टी की तरफ से कल लोकसभा स्पीकर को दुष्यंत चौटाला को डिसक्वालीफाई करने के लिए पत्र लिखेंगे।

 

अभय चौटाला ने कहा कि जो लोग पार्टी के साथ गद्दारी करते हैं उनको प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। इतना ही नहीं अभय चौटाला ने कहा कि जिन्होंने भी पार्टी के साथ गद्दारी की है उन्होंने लोकसभा और विधानसभा का दरवाजा दोबारा नहीं देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *