Friday , 20 September 2024

पुलिस चौंकी के सामने दर्जनों गोली मार कर नम्बरदार की हत्या

गुरुग्राम 6 दिसंबर : साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाश अब इतने बेखौफ हो गए हैं कि वो पुलिस के सामने भी किसी वारदात को अंजाम देने से नहीं कतराते। जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के जहां मानेसर इलाके में पुलिस चौकी के पास एक आदमी के शरीर में एक दर्जन गोलियां उतार दी जाती हैं और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती।

बता दें बीती रात IMT चौक के पास पुलिस थाने से आधा किलोमीटर की दूरी पर अज्ञात बदमाशों ने मानेसर पंचायत के नंबरदार को एक दर्जन से ज्यादा गोलियां मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। लेकिन पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सुराग तक नहीं है। बता दें कि ये वारदात मानेसर के आइएमटी चौक पर उस समय हुई जब सड़क पर गाडियां फर्राटे भर रही थी। ये आइएमटी चौक मानेसर का सबसे व्यस्तम और मुख्य चौराहा है। इसीलिए गुरुग्राम पुलिस ने सुरक्षा के लिए चौक पर पुलिस पिकेट भी बनाया गया है। जिसमें चौबीसों घंटे पुलिसकर्मी रहते हैं लेकिन बदमाशों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को महत्वपूर्ण बताते हुए बड़ी आसानी से इस वारदात को अंजाम दिया और फिर फरार भी हो गए।

बता दें कि वारदात की जानकारी मिलते ही सैंकड़ो ग्रामीण अस्पताल पर इक्कट्ठा हो गए और पुलिस की कार्यप्रणाली के चलते सुमेर के शव को लेने से इंकार कर दिया। इसी के साथ उन्होंने पुलिस के सामने शर्त रख दी कि जब तक पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ लेती तब तक वो शव नहीं लेंगे।

अब सवाल ये है कि जब बदमाश पुलिस पिकेट के सामने ही इतनी आसानी से वारदातों के अंजाम देकर फरार हो सकते है क्या तो फिर साइबर सिटी गुरुग्राम की सुरक्षा तो भगवान भरोसे ही समझी जाये ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *