Friday , 20 September 2024

सहारनपुर में निर्माणाधीन पुल गिरने से दो लोगों की मौत

सहारनपुर 27 नवंबर : यूपी के सहारनपुर में आज दोपहर एक निर्माणाधीन पुल मजदूरों के ऊपर गिर जाने की खबर समाने आई है। बता दे इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि एक शख्स घायलबताया जा रहा है।

जानकारी अनुसार यह हादसा आज दोपहर सहारनपुर शहर के खुमरान पुल इलाके में हुआ। बताया जा रहा कि दो महीने पहले ही इस पुल का निर्माण कार्य शुरू किया गया था। बता दें कि दोपहर में अचानक पुल का जाल टूट गया जो सीधे मजदूरों पर आ गिरा। जहां अचानक इस हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद घटनास्थल से फौरन घायलों को अस्पताल ले जाया गया। वही पुलिस-प्रशासन ने राहत कार्य शुरू कर दिया है। शुरुआती खबरों के मुताबिक हादसे में हताहत होने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

 

 

बता दें कि यह हादसा आज दोपहर सहारनपुर शहर के खुमरान पुल इलाके में हुआ। बताया जा रहा कि दो महीने पहले ही इस पुल का निर्माण कार्य शुरू किया गया था। बता दें कि दोपहर में अचानक पुल का जाल टूट गया जो सीधे मजदूरों पर आ गिरा। जहां अचानक इस हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद घटनास्थल से फौरन घायलों को अस्पताल ले जाया गया। वही पुलिस-प्रशासन ने राहत कार्य शुरू कर दिया है। शुरुआती खबरों के मुताबिक हादसे में हताहत होने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *