Friday , 20 September 2024

नशा कारोबारियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, नष्ट की लाखों मिलीलीटर अवैध शराब

इंदौरा, 15 नवंबर: पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई के बावजूद प्रदेश में शराब माफिया का धंधा जोरों पर चल रहा है। पुलिस के डर से बेखोफ शराब माफिया रोजाना पंजाब में शराब की सप्लाई देने के लिए लाखों मिलीलीटर अवैध शराब तैयार करने में जुटा है ।
शराब माफिया पर सख्त करवाई करते हुए ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के प्रभारी सुरिंदर सिंह राणा ने पुलिस टीम के साथ उलेहडिया रेलवे धुस्सी के पास ओर बकराड़वा व्यास दरिया के किनारे गांवों में नशे के सौदागरो के घरों में दबिश दी । नशा सौदागरों के घर दबिश दी।   पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही सब कारोबारी अपने घरों को ताले लगाकर भाग खड़े हुए। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को लाखों मिलीलीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई। जिसे नशे के कारोबारियों ने झाड़ियों के पीछे जमीन के अंदर खड्डे बनाकर पॉलीथीन के बैगों में छुपाकर रखा हुआ था। पुलिस ने तुरंत मौके पर ही इस अवैध शराब को नष्ट कर दिया। जानकारी के अनुसार इस अवैध शराब की सप्लाई पंजाब में की जानी थी जिसे पुलिस ने नष्ट कर दिया।
इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने शराब की भट्टियों को भी तहस नहस कर दिया और शराब तैयार करने वाले सभी उपकरणों को अपने कब्जे में ले लिया। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर नशे के कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी है।
इस मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल के दिशा निर्देशानुसार यह सारी कारवाई अमल में लाई जा रही है। डी एस पी नूरपुर ने नशे के कारोबारियो को चेताबनी देते हुए कहा के क्षेत्र में  नशे का कारोबार कदापि  नहीं होने देंगे  और कारोबारियो की धड़ पकड़ जारी रखेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *