Friday , 20 September 2024

जज के परिवार पर हुए हमले में डीसीपी सुमित कुहाड़ की अध्यक्षता में हुई प्रेसवार्ता 

गुरुग्राम, 17 अक्तूबर(सतीश कुमार राघव): गुरुग्राम में बीते दिनों न्यायधीश कृष्णकांत की बीवी और बेटे पर हुई फायरिंग के मामले में आज गुरुग्राम में प्रेसवार्ता का आयोजन हुआ जिसमें डीसीपी सुमित कुहाड़ ने पत्रकारों को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि  मामले की गंभीरता से जाँच की जा रही है। मामले की जाँच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया है। जोकि आरोपी महिपाल से लगातार पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिपाल ने शुरुआत में ही अपना जुर्म कुबूल कर लिया था।
डीसीपी ने पत्रकारों को बताया कि वारदात के डेढ़ घंटे में आरोपी महिपाल को ग्वाल पहाड़ी नाके से गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें आरोपी महिपाल डेढ़ साल से जज का PSO था।
उन्होंने स्पष्ट किया आरोपी महिपाल का पहले से मर्डर का कोई प्लान नहीं था, बल्कि महिलापाल मार्किट में जज की फैमिली को छोड़कर कहीं चला गया था जिसे कई बार फोन भी किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि महिपाला कुछ देर बाद  वापिस आया तो जज की फैमली ने उसे डांट लगाई जिस पर महिलपाल को गुस्सा आ गया और उसने आपा खोकर जज की बीवी और बेटे पर गोली चला दी।  उन्होंने बताय डेढ़ साल से जज का PSO था महिपाल
वहीं उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि आरोपी महिपाल को जज के परिवार ने कभी परेशान नही किया और इस बात को खुद आरोपी ने कबूल किया कि जज के परिवार का व्यवहार उसके प्रति अच्छा था।
डीसीपी सुमित कुहाड़ ने बताया कि जज के बेटे ध्रुव की स्थिति फिलहाल बेहद गंभीर है।  उन्होंने  कहा कि वो कोर्ट से गुजारिश करेंगे कि महिपाल को सख्त से सख्त सजा मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *