Friday , 20 September 2024

मतदान के लिए कॉलेजों में उमड़े छात्र,  चुनाव को लेकर दिखा भारी जोश

रेवाड़ी, 17 अक्तूबर(महेंद्र भारती ): पिछले 22 सालों से चली आ रही रोक के बाद आज यानि 17 अक्तूबर को प्रदेशभर में छात्र संघ चुनाव होने जा रहे हैं, जिसे लेकर रेवाड़ी के छात्रों में खुशी के साथ एक भारी जोश भी दिखाई दिया।
बता दें, छात्र संघ चुनाव को लेकर जहां जिला प्रशासन द्वारा रेवाड़ी जिले के सभी कॉलेजों में तैयारियां पूरी कर ली गई। वहीं पुलिस प्रशासन भी पूरी मुस्तैदी के साथ सुरक्षा व्यवस्था बनाए हुए नजर आई। वहीं छात्र संघ चुनाव में छात्र मतदान करने के लिए कॉलेजों में बने बूथ में पहुंचे।
मतदान करने आए छात्रों से जब चुनाव को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें अक्सर कॉलेजों में तरह तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता था, और जब वे इसकी शिक्षितअधिकारीयों से करते तो भी इन समस्याओं का समाधान भी नहीं हो पाता था। उनका कहना है कि छात्र संघ चुनाव होने से अब वे अपने स्तर पर इन समस्याओं को उठा सकेंगे और उनका समाधान कराने में भी उन्हें आसानी होगी।
वहीं चुनावों के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कॉलेज में सिर्फ उन छात्रों को प्रवेश करने दिया जा रहा है जिनका मतदान होना है। वहीं बाहरी युवाओं के कॉलेज में प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है।
बता दें मतदान के दौरान छात्रों में एक अलग तरह का जोश दिखाई दिया। वहीं पुलिस भी पूरी तरह से मुस्तैद नजर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *