Thursday , 19 September 2024

देहरा भाजपा मंडल की दो दिवसीय आवासीय बैठक

इंदौरा, 15 अक्तूबर: देहरा भाजपा मंडल की दो दिवसीय आवासीय बैठक का रविवार को दरकाटा पंचायत के नाग पैलेस में समापन हुआ। जिसमें हमीरपुर लोकसभा के सांसद व लोकसभा में मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर ने शिरकत की। वहीं उनके साथ पूर्व में मंत्री रहे ठाकुर रविंद्र सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस बैठक में चुनाव प्रबंधन, मन की बात, ग्राम केंद्र, केंद्र व प्रदेश की योजनाओं पर चर्चा हुई। बैठक में केंद्र व प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुँचाने के लिए घर घर जाकर योजनाओं से अवगत करवाने व उनका लाभ दिलाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को जमीनी स्तर पर कार्य करने का आह्वान किया।
इस दौरान अनुराग ठाकुर ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर कड़ा  प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस को यह जवाब देना चाहिए कि 30 प्रतिशत भूमि जो धर्मशाला में यूनिवर्सिटी बनाई जानी थी उसे पूरे 5 साल में वह भूमि क्यों नहीं उपलब्ध करवा पाए , जिसका खामियाजा संगठन की दृष्टि से देहरा जिला की जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इसका जबाब कांग्रेस को देना चाहिए। उन्होंने इस मौके पर जनता के स्वास्थ्य सुविधा के लिए घर द्वार चलाई जा रही सांसद मोबाइल स्वास्थ्य योजना को देहरा मंडल के सुपुर्द किया। उन्होंने बताया कि इस एम्बुलेंस की शरुआत को अभी चार महीने हुए हैं और प्रदेश के पच्चीस हजार लोगों ने स्वास्थ्य जांच व  मुफ्त उपचार करवाया है। जिसको हरी झंडी भाजपा के वयोवृद्ध कार्यकर्ताओं जन्म सिंह ब रतन सिंह ने दी।
यह स्वास्थ्य एम्बुलैंस 18 तारीख  दरकाटा पंचायत से इसकी शुरुआत होगी और पूरे देहरा विधानसभा क्षेत्र की पंचायतों का चक्कर लगाकर लोगों का मुफ्त में जांच ब उपचार किया जाएगा। इस एम्बुलेंस में एक डॉक्टर,नर्स,लैब टेक्नीशियन उपलब्ध रहेंगे तथा 40 प्रकार के टेस्ट ब फ्री दवाइयां दी जाएंगी।इस मौके पर देहरा विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष सर्व दर्शन शर्मा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जगदीप डढवाल, जिला उपाध्यक्ष ओम प्रकाश डढवाल, महामंत्री निर्मल ,किशनचंद,कैशियर सुरेंद्र ठाकुर, पार्षद सुमन वाला,ग्राम केंद्र प्रमुख हरविंदर सिंह, नीलम ठाकुर,कुशला, जोगिंद्र धीमान,ब विभिन मोर्चों प्रकोष्ठों सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *