Friday , 20 September 2024

PM मोदी और स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करना युवक को पड़ा भारी, हुई ये कार्रवाई

नेशनल डेस्क- फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने पर एक आरोपी के खिलाफ बीते 30 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही इसकी कॉपी शनिवार को दीवानी न्यायालय के संबंधित कोर्ट में प्रस्तुत की गई।

जौनपुर में रहने वाले अखिलेश बिंद फेसबुक पर भाजपा के समर्थन में में पोस्ट डालते रहते हैं। उन्होंने खुटहन थाना प्रभारी निरीक्षक को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ 28 जुलाई को आनंद कुमार यादव ने उसकी पोस्ट पर अत्यंत अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए कमेंट किया। प्रधानमंत्री व स्मृति ईरानी के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप भी लगाया है।उनकी माने तो, उनके पास उस अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने वाले का स्क्रीनशॉट भी मौजूद है। साथ ही उन्होंने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

Read More Stories

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस ने जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कापी कोर्ट में प्रस्तुत की। सीओ के मुताबिक, तहरीर के आधार पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *