Friday , 20 September 2024

माँ के साथ जा रही डेढ़ साल की बच्ची को गाडी से मारी टक्क

रुड़की, 30 अगस्त : एक माँ और उसकी डेढ़ साल की बच्ची को एक तेज रफ़्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से माँ बेटी दोनों सड़क पर गिर गए। गनीमत रही की हादसे में दोनों की जान बच गई। फिलहाल दोनों को कुछ चोटे जरूर आई हैं।

कार चला रहे युवक में इतनी भी इंसानियत नहीं थी कि वो सड़क पर घायल माँ बेटी को उठाकर उन्हें अस्पताल ले जाता। अस्पताल ले जाना तो दूर कार चालक ने सड़क पर गिरी माँ बेटी का हाल चाल पूछना भी जरूरी नहीं समझा और तेज रफ़्तार से कार को भाग ले गया। घटना की जानकारी महिला ने अपने पति कमल चावला को दी कमल चावला मौके पर पहुंचे और कार व उसके मालिक के बारे में जानकारी ली तो पता चला की कार चला रहे युवक की रुड़की के रामनगर चौक के पास दूकान है। अपनी डेढ़ साल की बच्ची को खून में लथपथ देख कमल चावला कार चालाक की दूकान पर पहुँच गए।

कमल चावला ने बताया कि जब उन्होंने कार चला रहे युवक से बच्ची को टक्कर मारने का कारण जानना चाहा तो कार चालाक और उसका एक साथी दबंगई पर उतर आये और कहने लगे की हाँ हमने टक्कर मारी है तू क्या कर लेगा। कमल चावला ने बताया कि वो अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची का खून निकलता देख पहले से ही दुखी थे और टक्कर मारने वाले माफ़ी मांगने की बजाये दबंगई दिखा रहे थे तो उनको गुस्सा आया और उन्होंने कहा कि वो पास के ही रहने वाले है लेकिन जब कार वाले नहीं माने तो दोनों पक्षों में धक्का मुक्की शुरू हो गई। तभी कुछ लोग वहाँ से गुजर रहे थे जोकि पीड़ित के परिचित थे वो धक्का मुक्की देखकर रुक गए।

इतने में दूसरे पक्ष ने पीड़ित पर लाठी डंडो से हमला कर दिया। जिसमे मेरे परिचित जो वहां पर रुक गए थे उसके सिर में भी ईंट मार दी। जिससे वो घायल हो गया तभी हम वहाँ से निकल आये। इसके बाद जिस युवक को ईंट मारी गई वो वहां पहुंचे और उन दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ दोनों पक्ष घायल हुए जिससे हमारा कोई मतलब नहीं है।

कमल चावला ने विधायक प्रदीप बत्रा पर इस मामले में आरोप लगाते हुए कहा की विधायक प्रदीप बत्रा और भरत कपूर के द्वारा अब इस मामले में राजनीति की जा रही है भरत कपूर पंजाबीयों का साथ देने की बात कहता है में भी पंजाबी हूँ और शुरू से यही रह रहा दूसरा पक्ष तो ढाई साल पहले यहां आया है और जहां से आया है वहाँ लाटरियों का गबन करके आया है दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज हो गया है मेरी बेटी के सर पर चोट लगी है उसकी हालत गंभीर है कल में उसका सिटी स्केन कराने के लिए देहरादून जा रहा हूँ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *