Friday , 20 September 2024

पटौदी इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या

गुरुग्राम, 30 अगस्त(सतीश कुमार राघव): पटौदी क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। जहां बुधवार शाम एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव उनके घर से मिले। दरअसल गुरुग्राम के पटौदी इलाके के बृजपुरा गांव के एक मकान में पुलिस को दो महिला और एक पुरुष का शव मिला वहीं एक मासूम बच्ची घायलावस्था में पड़ी मिली जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। 25 वर्षीय मनीष गौड़ अपनी पत्नी पिंकी, अपनी माँ फूलवती, और अपने दो बच्चों जिनमें एक साल की बेटी और ढाई साल के बेटे के साथ रहते थे । बुधवार शाम करीब 8 बजे जब दूधवाला दूध देने आया तो उसने घर के अंदर चारों ओर खून ही खून पड़ा हुआ देखा। जिसकी सुचना उसने गांव के सरपंच को दी। सुचना मिलते ही सरपंच ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लेकर शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस द्वारा शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

मृतक मनीष का बेटा अक्षय इस हत्याकांड में बच गया। जानकारी के अनुसार अक्षय स्कूल गया हुआ था जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। मनीष का शव बैडरूम में बेड के ऊपर लहूलुहान हालत में मिला, मनीष के साथ ही उसकी बेटी चारु घायलावस्था में पड़ी थी। मनीष की मां फूलवती का शव बरामदे में पड़ा मिला जबकि मनीष की पत्नी पिंकी का शव दूसरे कमरे में रस्सी के सहारे पंखे से झूलता मिला। पिंकी के शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं ।

एक परिवार में हुई चार लोगों की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरी पुलिस फ़ोर्स गांव में तैनात कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

मासूम सहित एक ही परिवार के चार लोगों की इस कदर बेरहमी सी हत्या सब के लिए एक सवाल बना हुआ है और इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस इस हत्याकांड का पता लगाने में जुट गई है कि आखिर इस सब के पीछे कौन शामिल है। फिलहाल इन सभी सवालों के जवाब पुलिस जांच के बाद ही मिल पाएंगे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *