Friday , 20 September 2024

स्वतन्त्रता दिवस पर उद्योग मंत्री ने फहराया तिरंगा, रेवाड़ी की भूमि को किया नमन

15 अगस्त यानि स्वतन्त्रता दिवस की आज पूरे देश में धूम देखने को मिली। देश के हर राज्य, जिले , शहरों और गांवों में स्वतन्त्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। वहीं भिवानी के राव तुलाराम स्टेडियम में 72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। रेवाड़ी में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने तिरंगा फहराया और मार्च पास्ट का निरिक्षण कर परेड की सलामी ली।
स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सभी को स्वतन्त्रता दिवस की शुभकामनाए दी। मंत्री विपुल गोयल ने रेवाड़ी को ऐतिहासिक और वीरो की भूमि बताते हुए नमन किया। स्वतंत्रता दिवस के पावन मौके पर   उद्योग मंत्री ने भारत माता की जय का नारा लगाते हुए कार्यक्रम में उपस्थित सभी को भारत माता की जय का नारा लगाने को कहा।
इस मौके पर मंत्री विपुल गोयल ने अपने सम्बोधन में कहा कि देश के लिए जीने मरने का जोश हरियाणा के डीएनए में है। वहीं इस दौरान विपुल गोयल ने मौजूदा सरकार की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला। रेवाड़ी विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास, कोसली विधायक विक्रम सिंह, डीसी अशोक शर्मा, आईजी श्रीकांत जाधव, एसपी राजेश दुग्गल समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *