Friday , 20 September 2024

मुथुटु मिनी फैनेन्सर्स पर लूट की नाकाम कोशिश, नाकामी से गुस्साए बदमाशों ने की फायरिंग

गुरुग्राम, 2 अगस्त(सतीश कुमार राघव): गुरुग्राम में मुथुट मिनी फैनेन्स में हुई डकैती का एक मामला सामने आया है गनीमत रही की बदमाश लूट की इस वारदात को अंजाम देने में नाकाम रहे। बदमाशों की नाकाम लूट की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई जिसमें तकरीबन 6 बदमाश सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं, जिनमें से 2 बदमाशों के पास हथियार भी साफ तौर से दिखाई दे रहे हैं। इस सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के चेहरे भी साफ़ नजर आ रहे हैं।

मुथुट मिनी फैनेन्स के स्टाफ ने खतरे को भांपते हुए तुरंत हॉर्न ओन कर दिया जिसकी आवाज सुनकर बदमाश घबरा गए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी गनीमत रही की बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी,लेकिन ऑफिस के सारे काँच के दरवाजे चकनाचूर जरूर हो गए। फायरिंग के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने मौकाए वारदात से मिले सबूतों और सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज के आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

 

डीसीपी क्राइम की माने तो सभी बदमाशो के चेहरे सीसीटीवी के साफ दिखाई दे रहे है और जल्द ही गुरुग्राम पुलिस मामले का खुलासा कर वारदात में शामिल बदमाशो को उनकी सही जगह यानी सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी। लेकिन दिन दहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात ने गुरुग्राम पुलिस के सेवा ,सुरक्ष के नारो की पोल जरूर खोल के रख दी है कि कैसे दिनदहाड़े हथियार बंद बदमाश साइबर सिटी के सड़को पर खुले आम कैसी भी वारदातो को अंजाम देने के इरादों से घूम रहे है और पुलिस केवल भर मामला दर्ज कर अपने कार्यो की इतिश्री कर रही है।

 

वहीं आपको बता दे कि इस तरह की यह पहली वारदात नही है। जबकि दिनदहाड़े कानून से बेखौफ बदमाशों ने इस तरह खाकी के खौफ को कमतर आंका हो बल्कि साइबर सिटी में बीते 2 साल में इस तरह की यह पांचवी वारदात है हालांकि जरूर ऐसी वारदातो में शामिल बदमाशो को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले के खुलासे किए हो लेकिन बावजूद इसके ऐसी वारदाते थमने का नाम नही ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *