Friday , 20 September 2024

28 वर्षीय युवक ने लगाई फांसी, अपनी आत्महत्या का सोशल मीडिया पर किया लाइव

गुरुग्राम, 31 जुलाई(सतीश कुमार राघव): गुरुग्राम पटौदी के हेली मंडी वार्ड नंबर-11 निवासी अमित चौहान ने देर रात पारिवारिक कलह के चलते अपनी जीवन लीला हमेशा हमेशा के लिए समाप्त कर ली। यही नहीं मृतक ने अपनी मौत को फेसबुक पर लाइव भी किया। इतना ही नही मृतक ने अपनी मौत से पहले अपने फेसबुक फ्रेंड्स को अपनी मौत का लाइव वीडियो शेयर करने का आग्रह भी किया था।

अपनी ही मौत को फेसबुक पर लाइव करने वाला ये युवक 28 वर्षिय अमित है जिसने अपने मौत के फेसबुक पर दो अलग अलग वीडियो बनाये जिसमें पहला वीडियो 2 मिनट 54 सेकंड का तो वहीं दूसरा वीडियो 1घंटा 6 मिनट 54 सेकंड का है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिर्तक अमित ओर अमित की पत्नी प्रीति निवासी खेड़ला सोहना के बीच किसी बात को लेकर आपसी झगड़ा हुआ था जिसके बाद अमित की पत्नी घर से निकल गई और किसी पड़ोसी के वहा पर जाकर बैठ गई वही प्रीति ने इसी बीच अपने मायके वालों को फोन कर दिया जिसके बाद प्रीति के परिवार वाले वहां पहुच गए और प्रीति को अपने साथ ले आये बताया यह भी जा रहा है कि प्रीति के परिजनों ने हेली मंडी पुलिस को भी अमित की शिकायत की थी वही इस दौरान अमित फेस बुक पर अपनी मौत को लाइव करता रहा।वही परिजनों ने अलसुबह मिर्तक अमित के शव का गुपचुप तरीके से दाह संस्कार भी कर दिया है।

पुलिस के अनुसार सुबह करीब 10 बजे उन्हें इस मामले की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक अमित के शव का दाहसंस्कार हो चुका था। परिजनों के मुताबिक अमित मानसिक रूप से परेशान था और उसका इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा था। परिवार वालों का कहना है कि अमित ने मानसिक रूप से बीमार होने के चलते यह कदम उठाया।

मिर्तक के परिजन भले ही इस मौत को मानसिक तनाव से जोड़ रहे हो लेकिन असली सच्चाई तो पुलिस जाँच के बाद ही सामने आ पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *