Friday , 20 September 2024

25 सितंबर को सियासी बदलाव की साक्षी बनेगी भिवानी की धरती-अभय

भिवानी –

जननायक चौ० देवीलाल के जन्मदिवस के मौक़े पर होने जा रहे समारोह का न्यौता देने व रैली को लेकर कार्यकर्ताओं को ज़रूरी दिशा निर्देश देने के लिए चौ० अभय सिंह चौटाला आज शाम भिवानी पहुँचे । जहाँ नेता प्रतिपक्ष चौ० अभय सिंह चौटाला ने सबसे पहले कार्यकर्ताओं में अपने संबोधन से जोश भरने का काम किया । चौ० अभय सिंह चौटाला ने भिवानी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार भिवानी की धरती प्रदेश की सियासत के बड़े बदलाव की साक्षी बनने जा रही है और ऐसा सिर्फ़ तब संभव होगा जब इंडियन नेशनल लोकदल का एक एक कार्यकर्ता चौ० देवीलाल के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित कर सूबे की झूठी भाजपा सरकार और कांग्रेस को प्रदेश से खदेड़ने की हुंकार भिवानी की धरती से भरेगा । चौ० अभय सिंह चौटाला ने कहा कि चौ० देवीलाल के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करके उसी मंच से SYL के अगले बड़े आंदोलन का ऐलान भी किया जाएगा और इस बार प्रदेश और केंद्र को सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला लागू कर हरियाणा की धरती को SYL का पानी दिलवाने के लिए मजबूर कर दिया जाएगा।

*उमड़ेगा जन सैलाब*

चौ० अभय सिंह चौटाला ने यहाँ कार्यकर्ताओं को बताया कि जिस प्रकार इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यकर्ताओं ने करनाल में भारी तादाद में एकजुट हो कर विरोधियों की ज़ुबान को ताला जड़ा था उसी तरह इस बार भिवानी में इंडियन नेशनल लोकदल का सैलाब उमड़ेगा । चौ० अभय सिंह चौटाला ने भिवानी के कार्यकर्ताओं को बताया कि भिवानी में इस बार सैंकड़ों या हज़ारों नहीं बल्कि लाखों की तादाद में इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यकर्ता चौ० देवीलाल को श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुँचेंगे ।

*नेताओं की जिम्मेदारियाँ तय*

भिवानी पहुँचे चौ० अभय सिंह चौटाला ने रैली की तैयरियों को लेकर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा , विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया , विधायक राजदीप फ़ोगाट , विधायक ओम प्रकाश व पूर्व विधायकों सहित नेताओं व पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर सभी की जिम्मेदारियाँ भी तय की और कहा कि सभी नेता अपनी अपनी ज़िम्मेदारी का पूर्ण वहन करें तो आपकी पार्टी को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *