Friday , 20 September 2024

मुख्यमंत्री पर भड़के दुड़ा राम, कहा बौखलाहट में बयानबाजी कर रहे प्रदेश के मुखिया

फतेहाबाद, 26 जून(जितेंद्र मोंगा): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के द्वारा आदमपुर में कुलदीप बिश्नोई को लेकर की गई बयानबाजी के बाद अब प्रदेश का सियासी पारा उफान पर नजर आ रहा है। इस बयान के बाद अब भजनलाल के परिवार ने बीजेपी पर जवाबी हमला तेज कर दिया है। जहां कुलदीप बिश्नोई, रेणुका और चंद्र मोहन ने मुख्यमंत्री के बयान को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया, आज फतेहाबाद में भी भजनलाल के भतीजे और पूर्व सीपीएस दुड़ा राम ने सीएम मनोहर लाल खट्टर के आदमपुर में दिए बयान को लेकर उन पर जमकर भड़ास निकाली।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और हजकां के गठबंधन के दौरान कुलदीप बिश्नोई ने सड़कों पर घूम-घूमकर जनसमर्थन जुटाया था, यही कारण रहा कि बीजेपी सत्ता में आई। जिस समय कुलदीप बीजेपी और हजकां गठबंधन को लेकर जनता के बीच जा रहे थे और संघर्ष कर रहे थे, उस समय मनोहर लाल खट्टर जैसे नेता कहीं मौजूद नहीं थे और आज वह प्रदेश के सीएम बनकर बैठे है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर कुलदीप बिश्नोई के बारे में ऐसी बयानबाजी नहीं करनी चाहिए, जिसका तथ्यों से कोई दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है।

कुलदीप बिश्नोई के द्वारा भजन लाल को सीएम नहीं बनने देने के बयान पर दुड़ा राम ने कहा कि जिन लोगों का परिवार से दूर दूर तक लेना देना नहीं है, जिन लोगों का खुद का परिवार नहीं है, आज वह दूसरो के परिवार को लेकर उल जुलूल बयान बाजी कर रहे हैं। जबकि भजन लाल का पूरा परिवार एक है। दुडाराम ने कहा कि भजनलाल के देहांत के बाद कुलदीप बिश्नोई ने बीजेपी से हाथ मिलाया था, भजनलाल जिस समय जिंदा थे, वह बीजेपी के सख्त खिलाफ थे। भजनलाल कहते थे कि बीजेपी धोखा देने वाली पार्टी है और इन्होंने प्रदेश के पिछले तीनों मुख्यमंत्री बंसीलाल, देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला सब को धोखा दिया है।

 

इसलिए इस पार्टी से हम कभी हाथ नहीं मिलाएंगे और ऐसा बीजेपी ने सत्यापित भी कर दिया। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर को संयम में रहकर बयानबाजी करनी चाहिए, आने वाले चुनाव को लेकर भी दुडा राम ने बीजेपी को चैलेंज देते हुए कहा कि जनता उन्हें इस बार के चुनाव में बीजेपी को उनकी हैसियत दिखा देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *