Friday , 20 September 2024

पंतजलि देगी युवाओं को रोजगार के अवसर

18 जून(जितेंद्र मोंगा): पंतजलि की ओर से अब युवाओं को रोजगार देने के लिए पूरे देश में एक अभियान चलाया जा रहा है। जिला स्तर पर चलने वाले इस अभियान की शुरुआत आगामी 23 जून को होगी और 27 जून तक यह अभियान पूरे देश में जिला स्तर पर चलेगा। इसकी जानकारी फतेहाबाद के रेस्ट हाउस में पतंजलि के डीएसएम कोऑर्डिनेटर मनदीप योगी ने प्रेसवार्ता का आयोजन कर मीडिया को दी।

मनदीप योगी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पंतजलि ने कुछ ही समय में अपना स्थान देश और विदेशों में बना लिया हैं और अब कंपनी देश के युवाओं को रोजगार का अवसर दे रही है। जिसके लिए 23 जून से लेकर 27 जून तक एक अभियान चलाया जा रहा है,जिसमें जिला स्तर पर कंपनी के बड़े अधिकारी व कर्मचारी युवाओं को कंपनी से जोड़ने का कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि इसके लिए जो लोग पहले पतंजलि से जुड़े हुए हैं उन्हें तहसील स्तर भी पर भी रोजगार के फार्म उपलब्ध करवाए गए हैं, ताकि युवाओं को पैसा खर्च करके जिला स्तर पर आना ना पड़े। तहसील स्तर पर भी पतंजलि की ओर से रोजगार को लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है उन्होंने कहा कि कंपनी का लक्ष्य देश के युवाओं को रोजगार देना है और यह मुहिम इसी को लेकर शुरू की गई है। उन्होनें कहा कि मार्किटिंग से लेकर अन्य कई ऐसे असवर कंपनी की ओर से युवाओ को दिए जाएगे जिससे किवह कंपनी के साथ जुडकर अच्छा मुनाफा कमा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *