Friday , 20 September 2024

महिला थाना से अपराधी फरार, 2 महिला पुलिसकर्मियों सहित 3 पुलिस वालों पर केस दर्ज

29 मई(जितेंद्र मोंगा): फतेहाबाद के महिला थाना से हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार हुई महिला पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। महिला के फरार होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है और महिला थाने की 2 महिला पुलिसकर्मियों सहित 3 पुलिस वालों के खिलाफ ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर किया गया है और साथ में तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ डिपार्टमेंटल इंक्वायरी शुरू कर दी गई है।
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर रविंद्र तोमर ने बताया कि फतेहाबाद के रतिया इलाके से बीते दिन महिला थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में ढाणी डिग्गी निवासी रेखा रानी को गिरफ्तार किया था जिसे महिला थाना की हवालात में रखा गया था,लेकिन महिला थाना में आरोपी महिला रात को बाथरुम के बहाने पुलिस को चकमा देकर पुलिस कस्टडी से फरार हो गई। आरोपी महिला के फरार होने के बाद सीआईए स्टाफ की टीम सहित विभिन्न थानों की पुलिस महिला की तलाश में जुटी हैं।
डीएसपी ने बताया कि बीते दिन पुलिस ने आरोपी महिला रेखा व उसके 3 अन्य साथी कमल, मंगा व बूटा के खिलाफ ब्लैकमेलिंग सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी महिला ने एक व्यक्ति की न्यूड वीडियो बनाकर उससे करीब 34 हजार रुपये लिए थे। बाद में महिला ने छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस को शिकायत दी और बाद में शिकायत वापस लेने की एवज में 50 हजार रुपये की डिमांड रखी। इसके बाद पुलिस ने बीती शाम आरोपी महिला को 10 हजार रुपये की ब्लैकमेलिंग की राशि के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया। आरोपी महिला को महिला थाने लाया गया जहां आरोपी महिला बाथरूम के लिए गई और इस दौरान पुलिसकर्मी को आरोपी महिला ने चकमा देकर बाथरूम में बंद कर दिया और थाने से फरार हो गई। आरोपी महिला के फरार होने के बाद पुलिस की कई टीमें आरोपी महिला की तलाश में जुटी हैं वही ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में रस पीने दो महिला पुलिसकर्मियों सहित 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ ड्यूटी केस दर्ज कर डिपार्टमेंटल इंक्वायरी शुरू कर  दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *