Friday , 20 September 2024

लॉ के छात्र को गोली मार हत्या करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

रोहतक में लॉ के छात्र की हत्या में शामिल शातिर अपराधी विक्की बॉक्सर समेत हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया ही जोकि हत्या के समय विक्की बॉक्सर के साथ थे।

यह हत्या 23 अप्रैल को हुए एक झगड़े की वजह से हुई। बॉक्स का पुराना ऑपराधिक रिकॉर्ड है और उस पर हत्या समेत 8 आपराधिक केस दर्ज हैं। सभी आरोपियों को शनिवार को रोहतक कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दे, झज्जर के दूबलधन माजरा के वीरेंद्र की 2 मई की रात को रोहतक में हत्या कर दी गई थी जोकि छोटूराम कॉलेज ऑफ लॉ में प्रथम वर्ष का छात्र था। रात करीब 10 बजे जब वीरेंद्र अपने चचेरे भाई अंकित और दोस्त विकास, चांदवीर व अमित के साथ शीला बाईपास स्थित नवभारत कैंटीन पर खाना खाने के लिए आया और खाने के बाद जैसे ही वह बाहर निकला तो एक कार में सवार होकर आए गैंगस्टर विक्की बॉक्सर जिसमे उसके साथ उसके चार साथी भी मौजूद थे। विक्की बॉक्सर ने मौका पाते ही वीरेंद्र को गोली मर कर उसकी हत्या कर वहां से फरार हो गए थे। जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि 23 अप्रैल को वीरेंद्र का एक युवक दीपक उर्फ गुरू के साथ झगड़ा हुआ था। 25 अप्रैल को समझौते के लिए हुई बातचीत सफल नहीं हुई। इसी के चलते 2 मई को विक्की बॉक्सर ने वीरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के समय विक्की के साथ विजय बॉक्सर, अमन भैंसवाल, राहुल राठौड़ व दीपक उर्फ गुरू भी थे। उन्होंने कहा कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *