Friday , 20 September 2024

दूध से भरे टैंकर और कार को पीछे से मारी टक्कर, तीन लोग घायल

सोमवार देर रात दूध से भरा एक टैंकर न DL1L-V5988 राजस्थान के बहरोड़ से दिल्ली के शाहदरा जा रहा था। टैंकर मालिक के अनुसार ज्यों ही दूध टैंकर एनएच 8 पर कसोला चौक पर पहुंचा तभी पीछे से आ रही कार न HR47C 2391 ने गाडी टैंकर के आगे लगाकर दूध टैंकर चालक को रुकवा लिया और कहा की एसपीओ अशोक कुमार को अगले चौक पर छोड़ देना।

 

 

बताया जा रहा है की जैसे ही अशोक होम गार्ड टैंकर में चढ़ने लगा इसी दौरान हाइवे पर पीछे से आ रहे एक तेज़ रफ़्तार अज्ञात ट्रॉले ने दूध टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी जिस कारन टैंकर पलट गया हादसे में एसपीओ अशोक कुमार, चालक मोहित और परिचालक जीतू घायल हो गए। जिसमे होमगार्ड अशोक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे गुरुग्राम रेफर किया गया है। जबकि ट्रॉला चालक ट्रॉला समेत मौके से फरार हो गया।

 

 

 

एसपीओ अशोक कुमार खेड़ा बॉर्डर से ड्यूटी कर वापस अन्य पुलिस कर्मियों के साथ रहा था। वही दूध टैंकर मालिक मदन पाल और घायल परिचालक जीतू के मुताबिक इस हादसे की वजह से उनका सारा दूध बिखर गया जिसका कारन पुलिस कर्मियों द्वारा लिफ्ट लेने के लिए उनकी गाड़ी रुकवाना है ना वे लिफ्ट के लिए रुकते और ना ये हादसा होता। फ़िलहाल पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है घायलों के बयान दर्ज़ करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *