Sunday , 6 October 2024

बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर के127वे जयंती समारोह में पहुंचे सुभाष बराला

सविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर के 127 वे जयंती समारोह पर सिरसा की पंचायत भवन में जिला स्तरीय कार्य्रकम का आयोजन किया गया। कार्यकर्म में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने शिरकत की। सुभाष बराला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार बाबा साहेब की जयंती को बड़े हर्षो उल्लास से मना रही है। वहीं पत्रकारों से बात करते हुए सुभाष बराला ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए एसवाईएल के मुद्दे पर इनेलों को आड़े हाथों लिया तो दूसरी तरफ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा के दूसरे चरण पर भी तंज कैसा।

इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा एस वाय एल के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाने पर सुभाष बराला ने तंज कस्ते हुए कहा कि एक तरफ तो ये लोग इस मामले को भटकाने में लगे है। ये मामला समाधान के कगार पर है,सुप्रीम कोर्ट ने आदेश करना है की कौन सी एजेंसी इस नहर का निर्माण करेगी। बराला ने कहा कि इनेलो नेता एक तरफ सर्वदलीय बैठक की बात करते है दूसरी तरफ जेल भरो आंदोलन और कस्सी उठाकर चल देते है.

वही भूपिंदर सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा के दूसरे चरण की शुरुवात किये जाने के सवाल पर बराला ने कहा की हुड्डा साहब को मेरी शुभकामनाये है,पहले जब वो यात्रा पर निकले थे तो उन्हें चोट लग गयी थी,वो चोट तो बाहरी दिखावे के लिए थी,अंदर की चोट गहरी चोट है,मेरी शुभकामनाये उनके साथ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *