Friday , 20 September 2024

इनेलो सांसद दुष्‍यंत चौटाला ने अनिल विज को भेजा लीगल नोटिस, कहा- मानहानि केस करेंगे

चंडीगढ़,12 अप्रैल। इंडियन नेशनल लोकदल के सांसद दुष्यंत चौटाला और हरियाणा के खेल एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज के विवाद बढ़ गया है। इस विवाद ने कानूनी रूप ले लिया है आैर दुष्‍यंत चौटाला ने अनिल विज को लीगल नोटिस भेजा है। आरोप है कि विज ने कहा था कि दुष्‍यंत ड्रग्‍स लेते हैं। दुष्‍यंत चौटाला ने कहा है कि विज अपनी टिप्‍पणी के लिए माफी मांगें अन्‍यथा वह मानहानि का मुकदमा करेंगे।

अारोप है कि अनिल विज ने कहा था दुष्यंत चौटाला ड्रग्स लेते हैं। बता दें कि दुष्‍यंत चौटाला ने दवा खरीद घोटाला का खुलासा किया था। दुष्‍यंत चौटाला के अारापों खीज कर अनिल विज ने दुष्‍यंत के खिलाफ टिप्‍पणी कर दी थी। इस टिप्‍पणी को लेकर अब चौटाला ने कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर ली है।

दुष्‍यंत चौटाला ने कहा, मैं अनिल विज पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा करेंगे। अनिल विज ने घोटाले की सही से जांच कराने की बजाए मेरे खिलाफ इस तरह की टिप्‍पणी कर दी। विज अपनी इस आपत्तिजनक टिप्‍पणी के लिए माफी मांगें अन्‍यथा कोर्ट में जवाब देने के लिए तैयार रहें। चौटाला ने कहा कि विज का सरकार में स्वास्थ्य मंत्री होकर ऐसे कमेंट करना दुर्भाग्यपूर्ण है। यदि उन्‍होंने लीगल नोटिस का उचित जवाब नहीं दिया तो वह कोर्ट जाने के लिए बाध्य होंगे।

 

दुष्‍यंत चौटाला ने कहा, मैंने लोकतांत्रिक ढंग से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में गड़बड़ी की पोल खोली तो स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री विज बौखलाहट में आ गए। उनकी टिप्‍पणी अमर्यादित थी और इसे सहन नहीं किया जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि वह दवा खरीद घोटाले में आगे और फर्जीवाड़ों का खुलासा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *