Friday , 20 September 2024

18 करोड़ की लागत से होगा तैयार अम्बाला का बहुमंजिला बस स्टैंड

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला में आज 85 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया । इस मौके परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार , कैबिनेट मंत्री अनिल विज , राज्यमंत्री नायब सैनी , मुलाना से विधायक सन्तोष सारवान व अंबाला से सांसद रत्न लाल कटारिया भी मौजूद रहे ।

मुख्यमंत्री ने 18 करोड़ की लागत से बनने वाले बस स्टैंड का जितना इंतजार जनता को था उतना ही इंतजार अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल को भी था। क्योंकि विधायक के चुनावी दौरों के दौरान यह उनका मुख्य मुद्दा था लेकिन कुछ कारणों के चलते यह टलता जा रहा था। आज आखिरकार बस स्टैंड का शिलान्यास मुख्यमंत्री के हाथों हुआ । मुख्यमंत्री मनोहर लाल अंबाला में 51 करोड़ की लागत से तैयार होने वाली नहरी पेयजल योजना व 9.50 करोड़ की लागत से बनने वाले मिनी थियेटर और तारा मण्डल व रंगशाला का शिलान्यास भी किया । इस दौरान मंच से बोलते हुए परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि बस स्टैंड की मांग 1966 से थी जिसे हमारी सरकार ने पूरा करने का काम किया यह बहु मंजिला बस स्टैंड होगा इसमें RTA व जीएम रोडवेज के कार्यलय भी होंगे।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान सबसे पहले प्रदेश वासियों को भगवान महावीर जयंती की बधाई दी और इसके पश्चात उपस्थितजन को सम्बोधित करते हुए कहा कि बस स्टैंड की मांग लम्बे समय से थी लेकिन कोई प्रोजेक्ट ज्यादा देर तक पेंडिंग रहे वो शोभा नही देता इसमें आ रही दिक्कतों को दूर कर यहाँ बहु मंजिला बस स्टैंड बनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *