Friday , 20 September 2024

भतीजा प्रकरण मामले में ट्विटर मंत्री की चुप्पी,विपक्ष मांग रहा है इस्तीफा

अंबाला। हरियाणा के मंत्री के भतीजे गौरव विज द्वारा धोखाधडी करने के मामले में पटियाला के कोतवाली थाना के एसएचओ राहुल कौशल व् जाँच अधिकारी सुरिंदर भल्ला ने प्रथम तहलका से फ़ोन पर हुई बातचीत में बताया कि जल्द एफआईआर 52 के आरोपी गौरव विज व् अन्य को नोटिस भेजकर जाँच में शामिल करेगी और आगे की कानूनी कारवाही को अमल में लाएगी।

 

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद हरियाणा पुलिस की कारवाही भी सवालों के घेरा में आ गई है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि लगभग तीन महीने पहले अम्बाला के बलदेव नगर थाना में शिकायत दी थी जिसमें पुलिस ने लीपापोती करते हुए मंत्री के भतीजे गौरव विज का नाम एफआईआर में दर्ज नहीं किया। ऐसे में विपक्ष अब यह भी आरोप लगा रहा है कि इस पूरे मामले में उस जाँच अधिकारी की भी जाँच होनी चाहिए जिसने इस पूरे मामले में लीपापोती की।

 

वहीँ अम्बाला में पूर्व पार्षदों ने प्रेसवार्ता कर मंत्री और उसके भतीजे पर और भी कई संगीन आरोप लगाए हैं बहराल विपक्ष मंत्री जी के इस्तीफे की मांग कर रहा है लेकिन ट्विटर मंत्री ने न सिर्फ इस पूरे मामले में चुप्पी साध ली है बल्कि 36 घण्टे से अधिक का समय बीत जाने के बाद उनका ट्वीट न आने के बाद यह संकेत मिलने लगे हैं कि चाचा अपने दोषी भतीजे को बचने में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *