Friday , 20 September 2024

सबसे कमजोर फिल्म रही ‘पैडमैन’, कमाई के मामले में Flop

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती चार दिनों में 45 करोड़ रु. का बिजनेस कर चुकी है। 60 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म सैनिटरी नैपकीन जैसे मुद्दे पर बनी है। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। न सिर्फ इंडिया बल्कि विदेश में भी फिल्म की कमाई बेहतरीन रही है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ‘पैडमैन’ पिछले चार साल में आई अक्षय कुमार की कमाई के मामले में सबसे कमजोर फिल्म है।

ट्विंकल खन्ना द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘पैडमैन’ ने पहले वीकएंड (9 फरवरी से 11 फरवरी तक) पर 40 करोड़ रु. का बिजनेस किया है। 2015 से 2018 के बीच रिलीज हुई अक्षय कुमार की 7 फिल्मों के मुकाबले ‘पैडमैन’ ने सबसे कम कमाई की है।

चौंकाने वाली बात यह है कि इन 7 फिल्मों में से ‘सिंह इज ब्लिंग’ और ‘ब्रदर्स’ फ्लॉप की कैटेगरी में आती है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि माहवारी जैसे मुद्दे पर बनी यह फिल्म, कमाई के मामले में बेहद पीछे रह गई है।

बता दें, ‘पैडमैन’ के बाद अक्षय फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आएंगे। रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। ‘गोल्ड’ फिल्म से लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *