Sunday , 6 October 2024

Ambala : पेट्रोल पंप 30 और 31 को बंद, चेताया,

30 और 31 मार्च को पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन हरियाणा की ओर से प्रदेशभर में पेट्रोल पंप बंद करने के निर्देश जारी दिए हैं। इससे आमजन को परेशानियों से जूझना पड़ेगा। दूसरी ओर ट्रांसपोर्ट से जुड़े कारोबार भी प्रभावित होंगे। पेट्रोल पंपों की हड़ताल के सिलसिले में अंबाला जिला पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन की एक बैठक सिटी के किंगफिशर में आयोजित की।

इसमें हड़ताल को पूरी तरह से सफल बनाने के लिए विचार-विमर्श किया गया। यह बैठक एसोसिएशन के प्रधान रविंद्र ढिल्लो की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी, जहां पर प्रधान ने बताया कि बीते सात वर्षों से सरकारी तेल एजेंसियों द्वारा पंप डीलरों का कमीशन नहीं बढ़ाया गया। जिसको लेकर सभी पेट्रोल पंप डीलरों में गहरा रोष व्याप्त है, जबकि कमीशन में वृद्धि करने के लिए कईं बार सरकारी एजेंसियों से बातचीत का दौर भी चलाया। इस मौके पर एसोसिएशन के उपप्रधान नवरतन गर्ग, सचिव गुंजन गुप्ता, कोषाध्यक्ष रोमी गुप्ता, सदस्य मनमोहन सिंह, जंगशेर सिंह, गोल्डी शर्मा, चंद्र सोनी, नितिन कौशल, सुधांशु, अनिल गुप्ता और मानिक गुप्ता मौजूद रहे।
जिला में 100 से अधिक है पेट्रोल पंप
जिला में पेट्रोल पंपों की संख्या 100 से अधिक है। प्रतिदिन एक पंप पर तीन से पांच हजार लीटर तेल की बिक्री हो रही है। यदि तेल कीमतों का आंकलन किया जाए तो जिले में प्रतिदिन चार से पांच लाख का तेल बिक रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *