Friday , 20 September 2024

Panipat : मकान के ताले तोड़ जेवर, ऑस्ट्रेलियन डॉलर चोरी,

पानीपत। चोरों ने सेक्टर 11 की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मकान के ताले ताेड़कर छह लाख रुपये के सोने चांदी के जेवर व 30 हजार रुपये के ऑस्ट्रेलियन डॉलर चोरी कर लिए। वारदात के वक्त मकान मालिक पत्नी के इलाज के लिए करनाल गया था। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस को दी शिकायत सेक्टर 11 स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी सौरभ कुमार ने बताया कि उसकी बीमार पत्नी का कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल में इलाज चल रहा है। वह सात फरवरी को परिवार के साथ अस्पताल में गया था। मकान का ताला लगा था। सोमवार सुबह उसके पड़ोसी ने उसे कॉल कर बताया कि उसके मकान का ताला टूटा हुआ है। इस पर वह तत्काल मकान पर आया। मकान में सामान बिखरा हुआ था। कमरे में अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था।
जांच करने पर अलमारी से सोने की दो चेन, दो हजार, छह अंगूठी, एक मंगलसूत्र, चार जोड़ी कान के टोपस व 30 हजार रुपये के ऑस्ट्रेलियन डॉलर चोरी मिले। चोरी गहनों की कमी लगभग छह लाख रुपये है। उसने इसकी सूचना चांदनी बाग थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर अज्ञात पर मामले में केस दर्ज किया। अब पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

सांकेतिक फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *