Friday , 20 September 2024

Kurukshetra News: सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

कुरुक्षेत्र।  लाला राम 43 निवासी पटियाला बैंक कॉलोनी अपने भतीजे के साथ स्कूटी पर पिपली जा रहे थे। सुंदरपुर पुल के नजदीक टाटा ऐस की टक्कर से लाला राम की मौत हो गई। उधर, बाबैन में मछरौली मोड़ के पास बेकाबू होकर कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार गुरशरण सिंह निवासी जालखेड़ी की मौत हो गई।

शाहाबाद से उसका भतीजा जोगिंद्र उनसे मिलने आया हुआ था। जोगिंद्र के साथ उसका पति लाला राम अपनी स्कूटी पर पिपली जा रहे थे। सुंदरपुर पुल के नजदीक टाटा ऐस(छोटा हाथी) ने उनकी स्कूटी को साइड मार दी। इस हादसे में दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसके पति को करनाल रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते हुए उसके पति की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। 

भूपेंद्र सिंह निवासी जालखेड़ी ने बताया कि उसका छोटा भाई गुरशरण अपना निजी काम निपटाकर अपनी कार में घर लौट रहा था। वह भी उसके पीछे अपनी बाइक पर आ रहा था। जैसे ही गुरशरण मछरौली मोड़ के नजदीक पहुंचा तो उसकी कार के आगे अचानक बेसहारा पशु आ गया। उसे बचाने के चक्कर में उसके भाई की कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसने राहगीरों की मदद से अपने भाई को एंबुलेंस से शाहाबाद के अस्पताल में पहुंचाया। यहां उपचार के दौरान उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने इत्तेफाकिया रपट दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *