Friday , 20 September 2024

डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला की एस्कॉर्ट में तैनात हेड कांस्टेबल की गोली लगने से मौ*त

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की एस्कॉर्ट में तैनात हेड कांस्टेबल सुनील की गाड़ी में गोली लगने से मौत हो गई। फतेहाबाद जिले के सिरसा रोड पर गांव दरियापुर पुल के ऊपर रविवार सुबह उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली है। सूचना मिलने पर सदर पुलिस टीम और सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। पुलिस को गाड़ी में ड्राइवर सीट पर रिवाल्वर भी मिली है। इसके अलावा गाड़ी के एयरबैग भी खुले मिले है। हेड कांस्टेबल के गोली लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि गोली कनपटी पर लगी और दूसरी तरफ से निकली है। घटना की सूचना मिलने पर मृतक हेडकांस्टेबल सुनील के परिजन अस्पताल में पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुनील शनिवार शाम को डयूटी से घर आया था और रविवार सुबह वापस सिरसा डयूटी पर जा रहा था। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल सुनील शुरू से ही उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा में तैनात था।


मृतक सुनील का एक बेटा और एक बेटी है। वर्ष 2006 में सुनील पुलिस में भर्ती हुआ था। इस मामले में जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टता में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस के द्वारा धारा 174 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। सामने आया है कि पारिवारिक परेशानी के चलते सुनील के द्वारा यह कदम उठाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *