Friday , 20 September 2024

एक्टर शाहरुख खान ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, कही ये खास बात

सुपरस्टार शाहरुख खान ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं और कहा कि उम्मीद करता हूं आप काम से थोड़ा समय निकालेंगे ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं और कहा कि उम्मीद करता हूं आप काम से थोड़ा समय निकालेंगे और मजे करेंगे। हाल ही में एक आरटीआई क्वेरी के अनुसार, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा था कि मई 2014 में पहली बार पदभार संभालने के बाद से मोदी ने पिछले 9 वर्षों में एक भी छुट्टी नहीं ली है।

एक सवाल के जवाब में पीएमओ ने कहा था, “प्रधानमंत्री हर समय ड्यूटी पर रहते हैं। पदभार संभालने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई छुट्टी नहीं ली है।” एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शाहरुख ने लिखा, ”माननीय पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका दिन स्वस्थ एवं आनंदमय हो। उम्मीद करता हूं आप काम से थोड़ा समय निकालेंगे और मजे करेंगे। बेस्ट विशेज।”

पीएम मोदी रविवार को 73 साल के हो गए और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनका जन्मदिन अलग-अलग तरीकों से मना रही है। इस बीच, शाहरुख इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं। यह 7 सितंबर को रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *