Friday , 20 September 2024

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की मौ*त ! एक्सीडेंट में म*रने का दावा

खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की सड़क दुर्घटना में मौत का दावा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ये खबरें सामने आ रही है कि, पन्नू सड़का हादसे में मारा गया। ये भी दावा है कि, अमेरिका में सड़क दुर्घटना में वह मारा गया।
बता दें, पन्नू सिख फॉर जस्टिस नाम की आतंकी संगठन का एडवाइजर और प्रवक्ता है, जो आए दिन भारत के खिलाफ जहर उगलता है। वह पंजाब को खालिस्तान बनाने की वकालत करता रहा है।

कौन है गुरपतवंत सिंह पन्नू ?
पन्नू पिछले कुछ समय से अंडरग्राउंड था। लोकेशन ट्रेस न हो, इसके लिए उसने मोबाइल भी स्विच ऑफ कर रखा था। पाकिस्तान में परमजीत सिंह पंजवड़ और कनाडा में हरदीप सिंह निज्जर की हत्या और UK में अवतार सिंह खांडा की मौत के बाद पन्नू को डर था कि उसकी भी हत्या हो सकती है।

गुरपतवंत सिंह पन्नू अमेरिका में बसा भारत का एक वॉन्टेड आतंकवादी है। वह खालिस्तान समर्थक संगठन ‘सिख्स फॉर जस्टिस’ का स्वयंभू सरगना है, जिसे पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी आईएसआई पोल-पोस रही है। अमेरिका, ब्रिटेन समेत दुनिया के तमाम देशों में उसका संगठन भारत-विरोधी दुष्प्रचार करता रहता है और कथित खालिस्तान की स्थापना को लेकर डींगे हांकता था। वह सोशल मीडिया के जरिए भारत के खिलाफ प्रॉपगेंडा वॉर चलाता रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *