Friday , 20 September 2024

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमले के चार संदिग्ध हिरासत में

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार को जानलेवा हमला हुआ। इस घटना में शामिल चार संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। साथ ही उनसे पूछताछ की जा रही। पुलिस ने एक कार भी पकड़ी है, बताया जा रहा कि उसका इस्तेमाल वारदात में हुआ था।

सहारनपुर पुलिस ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमले के चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हमलावरों की कार भी बरामद कर ली है और अब चारों से पूछताछ की जा रही है। इस बीच चंद्रशेखर पर हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें हमलावरों की कार चंद्रशेखर की फॉर्च्यूनर को ओवरटेक करती नजर आ रही है।

देवबंद में चार बदमाशों ने चंद्रशेखर की कार पर की फायरिंग

बीती शाम को देवबंद में चार बदमाशों ने चंद्रशेखर की कार पर फायरिंग की थी जिसमें गोली उनकी कमर को छूते हुए निकल गई थी। फायरिंग करने वाले हरियाणा के रजिस्ट्रेशन नंबर एचआर 70 डी 0278 की कार में थे। अब पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर चंद्रशेखर पर फायरिंग किस मकसद से की गई।

चंद्रशेखर आजाद की हालत अभी बिलकुल ठीक
चंद्रशेखर आजाद की हालत अभी बिलकुल ठीक है। सहारनपुर के जिला अस्पताल में आजाद का डिजिटल एक्सरे और अस्ट्रा साउंड किया गया है जिसमें मुताबिक न तो कोई गोली चंद्रशेखर के पेट के अंदर है न कोई छर्रा। फिलहाल चंद्रशेखर सहारनपुर के जिला अस्पताल में ही भर्ती हैं। रात से ही आजाद के बड़ी संख्या में समर्थकों के आने के बाद जिला अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *