Friday , 20 September 2024

हरियाणा में AAP ने किया संगठन का विस्तार, ब्लॉक स्तर पर 304 कार्यकर्ताओं को सौंपी गई जिम्मेदारी

आम आदमी पार्टी हरियाणा में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा चुनावों की तैयारी में लग गई है। पार्टी हर लोकसभा और विधानसभा क्षेत्र में अपनी नींव मजबूत करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने बुधवार को हरियाणा आम आदमी पार्टी के संगठन को विस्तार देते हुए पूरे प्रदेश के ब्लॉक अध्यक्षों की सूची जारी की। एक विधानसभा स्तर पर चार ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। संदीप पाठक ने 90 विधानसभाओं में ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति की है। आम आदमी पार्टी ने इससे पहले जिला स्तर तक के संगठन की घोषणा कर दी थी।


इन्हें मिली जिम्मेदारी
अंबाला के नारायणगढ़ से राहुल कात्यान ब्लॉक, अंबाला कैंट से जरनैल सिंह, अंबाला सिटी से सोनू आनंद, तोशाम से डॉ. दयानंद, भिवानी से राजेश ठेकेदार बवानी खेड़ा से सुरेंद्र धानक को ब्लॉक प्रधान बनाया गया। फरीदाबाद के पृथला से जगदेव को ब्लॉक प्रधान बनाया गया। बल्लभगढ़ से जीत सिंह, टोहाना से सुशील और फतेहाबाद से साधू राम को ब्लॉक प्रधान बनाया।

चरखी दादरी से आनंद भांभू, भादरा से कैप्टन सत्यावीर सिंह, फरीदाबाद के पृथला से जगदेव, बल्लभगढ़ से जीत सिंह, फतेहाबाद के टोहाना से सुशील, चरखी दादरी से आनंद भांभू, सुरेंद्र साहू, महेंद्र सिंह, विशाल को ब्लॉक प्रधान बनाया। भादरा से कैप्टन सत्यावीर सिंह, उमेश, हनुमान, विकास को ब्लॉक प्रधान बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *