Friday , 20 September 2024

ओमप्रकाश चौटाला के विपक्ष को एकजुटता के संदेश पर बोले धनखड़, कहा- कांग्रेस से मेल नहीं खाता इनेलो का डीएनए !

हरियाणा डेस्क :- झज्जर, पूर्व सीएम चौ.ओमप्रकाश चौटाला के उस बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने चुटकी ली है जिसमें चौटाला ने भाजपा के खिलाफ सभी विपक्षी दलों को एकजुट होने का संदेश दिया है। इसी सवाल का तपाक से जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस और इनेलो का डीएनए अलग-अलग है जोकि आपस में मेल नहीं खाता। धनखड़ ने कहा कि इनेलो भाजपा के साथ तो आ सकती है लेकिन कांग्रेस के साथ कतई नहीं। धनखड़ झज्जर के गांव डीघल में अमित डीघल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने न सिर्फ अमित डीघल के कार्यालय उद्घाटन किया,बल्कि अमित डिघल की तरफ से उन छात्राओं को साईकिल भी वितरित की जोकि गांव से कई-कई किलोमीटर दूर स्कूल-कॉलेज में पढऩे जाती है।

इस दौरान उन्होंने जेजेपी छोडऩे वाले करीब पांच दर्जन कार्यकर्ताओं को भाजपा में भी शामिल कराया। यहां बाद में मीडिया के रूबरू होकर धनखड़ ने किसानों से आहवान किया कि वह विपक्ष के बहकावे मे आकर अपनी फसलों पर ट्रैक्टर न चलाए। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए कांग्रेस के वहीं नेता पचास हजार रूपए प्रति एकड़ मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे है जिनके कार्यकाल में किसानों को ढाई-ढाई रूपए के चैक मुआवजे के रूप में दिए जाते थे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है।

मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी कांग्रेस ने किसानों के कर्ज माफी की बात कह कर सत्ता हथियाई थी। लेकिन बाद में कांग्रेस अपने वायदे से मुकर गई। उन्होंने किसानों से आहवान किया कि वह अपनी बर्बाद फसलों की गिरदावरी जरूर कराए। क्योंकि मुआवजा गिरदावरी और सर्वे से ही मिलेगा। उन्होंने दावा किया कि देश में किसानों को सबसे ज्यादा मुआवजा हरियाणा में ही सरकार दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *