Friday , 20 September 2024

बहादुरगढ़ में हरियाणा रोडवेज की बस में हुई तोड़फोड़ का लाइव वीडियो आया सामने !

हरियाणा डेस्क:-बहादुरगढ़ में हुई हरियाणा रोडवेज की बस में तोड़फोड़ का एक लाइव वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हाथों में डंडे लिए कई हमलावर बस पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बेखौफ हमलावरों ने बस के शीशे तोड़े, चालक परिचालक के साथ मारपीट की और परिचालक का रुपयों से भरा हुआ बैग भी छीन लिया था। इतना ही नहीं बहादुरगढ़ बेरी मार्ग पर सरकारी बसे किसी भी कीमत पर नहीं चलने देने की धमकी भी दी थी। रोडवेज कर्मचारियों के साथ हुई इस घटना से साथ ही कर्मचारियों में भारी रोष है। कर्मचारी नेता नरेश दलाल का कहना है कि पुलिस ने इस संबंध में मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया ।

तो वह एक बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे। बीते दिन शाम के समय बहादुरगढ़ से सवारियां लेकर बेरी जा रही बस पर मातन गांव के पास कुछ लोगों ने लाठी और डंडे से हमला कर दिया था। बस के सभी शीशे तोड़ डाले थे। बस को आग लगाने का भी प्रयास किया था चालक और परिचालक के साथ मारपीट की गई थी और परिचालक का रुपयों से भरा बैग भी छीन लिया गया था। इतना ही नहीं बहादुरगढ़ बेरी रूट पर किसी भी कीमत पर सरकारी बस नहीं चलने देने की धमकी भी दी गई थी। इस वारदात के पीछे बहादुरगढ़ बेरी रूट पर ही प्राइवेट बस चलाने वाले एक ऑपरेटर का हाथ बताया जा रहा है। जिसे चालक और परिचालक ने मौके पर ही पहचान लिया था।

फिलहाल तोड़फोड़ का यह लाइव वीडियो कर्मचारियों ने पुलिस को सौंपा है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पीड़ित चालक और परिचालक ने इस संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है लेकिन अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसी के चलते रोडवेज कर्मचारियों में भारी रोष है।लेकिन अब देखना यह होगा कि आखिर कब तक आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *