Friday , 20 September 2024

कलानौर से कांग्रेस विधायक शकुंतला खट्टक ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ कार्यक्रम के दौरान जनसमस्या लेकर पहुंची नगर निगम !

हरियाणा डेस्क:-रोहतक, कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के दौरान कलानौर से कांग्रेस के विधायक शकुंतला खटक आज नगर निगम कमिश्नर के पास कॉलोनियों में जन समस्याओं को लेकर पहुंची इस दौरान विधायक शकुंतला खटक ने अपने दबंग अंदाज़ में निगम अधिकारियों को साफ चेतावनी दी की शिकायत देने के 2 महीने तक इंतजार किया जाएगा बाद में आर-पार की लड़ाई होगी। कांग्रेसी विधायक शकुंतला खटक बिजली पानी सीवर धर्मशाला गंदे पानी की समस्या कचरा निवारण आदि समस्याओं को लेकर नगर निगम कार्यालय में पहुंचे।

कलानौर विधानसभा क्षेत्र में आने वाली विभिन्न कॉलोनियों के लोगों की जन समस्याओं को लेकर कलानौर से ही कांग्रेस के विधायक शकुंतला खटक आज नगर निगम कार्यालय में लोगों के साथ पहुंची इस दौरान उन्होंने नगर निगम के कमिश्नर धीरेंद्र फटकड़ा से मुलाकात की और जन समस्याओं को जल्द से जल्द समाधान करने की अपील की । इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कलानौर से विधायक शकुंतला खटक ने बताया कि रोहतक जिले में अनेक जन समस्याएं हैं इस दौरान कलानौर विधानसभा क्षेत्र में आने वाली फौजी कॉलोनी जगतपुरा संजय कॉलोनी नंद कॉलोनी गोपालपुरा हिसार रोड शिव कॉलोनी फतेहपुरी कॉलोनी आदि कॉलोनियों की जनसमस्याओं के समाधान के लिए नगर निगम कमिश्नर से मुलाकात की इस दौरान नगर निगम के कमिश्नर धीरेंद्र खटखटाने जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान होने का आश्वासन भी दिया।

कलानौर से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटक ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि कॉलोनी वासियों की बेसिक समस्याएं हैं जिनका समाधान नहीं हो रहा है उन्होंने कहा कि ज्यादातर समस्याएं बिजली पानी सीवर को लेकर आ रही है जिसके बाद लोग उनके पास आए और वह नगर निगम कार्यालय में उनकी जन समस्याओं को लेकर पहुंचे उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम चला हुआ है । जिसमें प्रत्येक गांव में लोग अपनी जन समस्याओं को बता रहे हैं साथ ही उन्होंने कहा कि गांव में जन समस्याओं का अंबार लगा हुआ है ऐसे में लोग कांग्रेस की ओर देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की एकतरफा जीत होगी।

विधायक शकुंतला खटक ने बताया कि फतेहपुरी कॉलोनी में गली कच्ची होने की समस्या है और यहां पर छोटी-छोटी गली है जिनकी लंबाई बढ़ाने के लिए कमिश्नर से आश्वासन मिला है। इसके अलावा शिव कॉलोनी में सीवर का गंदा पानी,सप्लाई का पीने का पानी बिजली के तार आदि की समस्याएं हैं जिनको लेकर भी नगर निगम कमिश्नर द्वारा जल्द समस्या का समाधान होने का आश्वासन मिला है। इसके अलावा संजय कॉलोनी में नई सड़कों के निर्माण और सीवर की सफाई की मांग की गई है वही नंद कॉलोनी गोपालपुरा हिसार रोड वार्ड 3 में पानी सीवर की व्यवस्था सुचारू हो इसको लेकर भी एप्लीकेशन दी गई है। वही रैनक पुरा में पीने के पानी की किल्लत और नया पोस्टर बनाने की मांग रखी गई है वही फौजी कॉलोनी में आनंदपुरा सोसाइटी के पीछे से जींद रोड तक नई सड़क बनाने की मांग रखी गई है विधायक शकुंतला खटक ने बताया कि उन्हें इन समस्याओं के जल्द समाधान होने का उचित आश्वासन मिला है विधायक शकुंतला खटक के साथ आज सैकड़ों कॉलोनी वासी भी पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *