Sunday , 6 October 2024

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट के लोगों को दी बड़ी सौगात !

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट के लोगों को बड़ी सौगात देते हुए कई धर्मशाला,सड़कों व अन्य प्रयोजनाओं का उद्घाटन किया।

हरियाणा डेस्क:- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट के लोगों को बड़ी सौगात देते हुए कई धर्मशाला,सड़कों व अन्य प्रयोजनाओं का उद्घाटन किया । इस मौके पर अंबाला का नगर परिषद का स्टाफ भी उनके साथ मौजूद रहा । इस मौके पर बीजेपी के कार्यकर्त्ता भी भारी संख्या में मौजूद रहे । जहां जहां गृह मंत्री ने उद्घाटन किए वहां वहां अनिल विज जिंदाबाद के नारे लगे । दरअसल हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज फिर अंबाला की जनता को बड़ी सौगात देते हुए कई धर्मशालाओं व सड़कों का उद्घाटन किया ।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से विकास का पहिया बड़ी तेजी से घूम रहा है । इस मौके पर उन्होंने पहले की सरकारों पर भी तंज कसते हुए कहा की पहले तो विकास रुका हुआ था कभी किसी ने कुछ किया ही नहीं । उन्होंने कहा की विकास के नए नए प्रकल्प अंबाला छावनी को दिए जा रहे है । आज भी कई धर्मशालों , सड़कों व कुछ जगहों के उद्घाटन किए गए है । उन्होंने कहा की आज मोड़ा मंडी में धर्मशाला का उद्घाटन किया है और वहां पर चल रही आंगनबाड़ी के नए भवन बनवाने के लिये भी मैंने कहा है । ताकि जो गरीब लोग है छोटे छोटे कार्यक्रम अपने घर में नहीं कर सकते तो वो वहां पर ये कार्यक्रम कर सकेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *