Friday , 20 September 2024

अंबाला कैंटोनमेंट बोर्ड की तरफ से कैंटोनमेंट बोर्ड निवासियों को दी गई बड़ी सौगात !

हरियाणा डेस्क:- अंबाला कैंटोनमेंट बोर्ड की तरफ से कैंटोनमेंट बोर्ड निवासियों को बड़ी सौगात दी गई है। कैंटोनमेंट बोर्ड के द्वारा 10 लाख की लागत से पार्क बनाया जा रहा है । फील्ड मार्शल के एम करिअप्पा की याद में यह पर बनाया गया है । कैंटोनमेंट बोर्ड ने अपने स्थानीय लोगों की सेहत का ख्याल रखते हुए इस पार्क बनाया है । इस पार्क में अनेकों तरह के पौधे लगाए जा रहे हैं और इसमें अच्छी किस्म का घास भी लगाया जा रहा है । इस पार्क के बनने से यहां के स्थानीय लोगों को काफी फायदा होगा । दरअसल अम्बाला कैंटोनमेंट बोर्ड की तरफ से पहले आजाद भारत के समय के फील्ड मार्शल की याद में 10 लाख की लागत से कैंटोनमेंट बोर्ड द्वारा पार्क को बनाया गया है । इस पार्क के बनने से यहां के लोगों को काफी फायदा मिलेगा । कैंटोनमेंट बोर्ड सदस्य अजय बवेजा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह पार्क 10 लाख की लागत से बनाया गया है और आजाद भारत के समय के पहले फील्ड मार्शल की याद में इस पार्क को बनाया गया है ।

उन्होंने कहा कि हमारा जो कैंटोनमेंट बोर्ड है वह यहां के लोगों के सेहत के प्रति जागरूक रहता है और लोगों को जागरूक भी करता रहता है । इसी के लिए यह पार्क बनाया गया है। वही उन्होंने बताया कि यह जगह खाली पड़ी थी इस पर पार्क बना दिया गया है और यह पार्क सभी लोगों के लिए खुला है । कोई भी यहां आकर सैर कर सकता है और पार्क का आनंद ले सकता है । कैंटोनमेंट बोर्ड के CEO विनीत बी. लोटे ने मीडिया से जानकारी साझा करते हुए कहा कि हाल ही में कैंटोनमेंट बोर्ड ने फील्ड मार्शल की याद में उनके नाम से नया पार्क बनाया है ।

इस पार्क में आम नागरिक आ सकते है और इसमें बच्चे भी खेल सकते है । यह पार्क सभी के लिए खुला है । इस मौके पर उन्होंने अम्बाला कैंट के लोगों से अपील की कि वो अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए इस पार्क का लाभ उठायें । आने वाले बजट में इस पर और पैसे खर्च किये जायेगें फिलहाल अभी इसको बनाने में 10 लाख रूपए की लागत आई है । उन्होंने कहा की लोग यहाँ पर आकर अपने अच्छे स्वास्थ्य का ख्याल रख सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *