Friday , 20 September 2024

फरीदाबाद में तेज रफ्तार और नशे के कॉकटेल ने ले ली 6 युवाओं की जान !

हरियाणा डेस्क:- तेज रफ्तार और नशे के कॉकटेल ने ले ली 6 युवाओं की जान । मामला फरीदाबाद का है जहां गुरुग्राम से जन्मदिन की पार्टी मना कर अल्टो कार में सवार होकर वापस लौट रहे युवाओं की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर रोड की दूसरी ओर चल रहे डंपर से जा टकराई । हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और कार में बैठे सभी युवकों की मौत हो गई । वहीं मौत से कुछ सेकंड पहले के इस वीडियो को जरा ध्यान से देखिए किस तरह के युवा गाड़ी में सवार होकर मौज मस्ती मना रहे हैं । ये विडियो गुरूग्राम में दोस्त के जन्मदिन की पार्टी का जश्न मना कर लौटते समय का है लेकिन कौन जानता था कि यह वीडियो इनकी जिंदगी का आखरी वीडियो बन जायेगा । इस वीडियो के बनाने के कुछ देर बाद ही यह हादसा हो गया । जानकारी के मुताबिक यह सभी युवा पलवल के रहने वाले थे और इनके किसी दोस्त का जन्मदिन था जिसके लिए उन्होंने पहले तो पलवल में पार्टी की और उसके बाद गुरुग्राम की तरफ रवाना हो गए देर रात गुरुग्राम से पार्टी करने के बाद यह लोग वापस फरीदाबाद होते हुए पलवल लौट रहे थे कि तभी गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई थी ।

गाड़ी इतनी तेज थी कि वह डिवाइडर से टकराने के बाद रोड के दूसरी साइड चली गई। तभी वहां तेज गति से आ रहे डंपर से इनकी टक्कर हो गई । जिस गाड़ी में सवार थे उस गाड़ी के हालत देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि हादसा कितना जबरदस्त रहा होगा। मृतक विशाल सेठी के पिता संदीप की माने तो वह कल नैनीताल से आये थे और साढ़े आठ बजे सो गए लेकिन जब उनका बेटा देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसके फोन पर 12 बजकर 25 मिंट कर पर फोन किया लेकिन उसके फोन को किसी पुलिस वाले ने उड़ाया और उन्हें बताया कि आपने बेटे का एक्सीडेंट हो गया है आप मौके पर आ जाओ जिसके बाद उन्हें इस हादसे के बारे में जानकारी मिली ।

वहीं इस मामले में एसीपी विष्णु प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात गुरूग्राम से पार्टी कर लौटते समय एक हादसे के चलते कार सवार 6 लोगों की जान चली गई इस हादसे में अभी ट्रक चालक फरार चल रहा है ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद यह स्पष्ट हो पायेगा की हादसे की असल वजह क्या रही ।फ़िलहाल सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में रखवाया है जहाँ सभी का पोस्टमार्टम चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *