Friday , 20 September 2024

सिरसा में NIA ने मंगलवार सुबह चार जगहों पर की रेड !

सिरसा में NIA ने मंगलवार सुबह कालांवाली, डबवाली और मल्लेकां में चार जगहों पर रेड की। यह रेड व्यापारी विनोद गर्ग और बलकौर सिंह के ठिकानों पर हुई। बलकौर गैंगस्टर जग्गा सिंह तख्तमल का साथी है।

हरियाणा :- सिरसा में NIA ने मंगलवार सुबह कालांवाली, डबवाली और मल्लेकां में चार जगहों पर रेड की। यह रेड व्यापारी विनोद गर्ग और बलकौर सिंह के ठिकानों पर हुई। बलकौर गैंगस्टर जग्गा सिंह तख्तमल का साथी है। कुछ दिनों पहले कालांवाली में डबल मर्डर मामले में जग्गा के साथ बलकौर भी पकड़ा गया था। बलकौर के पैर में पुलिस ने गोली मारकर उसे काबू किया था, जबकि विनोद गर्ग को कुछ समय पहले पंजाब के गैंगस्टर ने फिरौती के लिए धमकी दी थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि धमकी के बाद फिरौती की रकम गैंगस्टरों के पास पहुंच गई थी।

वहीं NIA ने डबवाली के जवाहर नगर में कुलदीप के घर पर रेड की है। कुलदीप गांव किंगरे का रहने वाला है। उसका नाम आर्म्स एक्ट के दो मामलों में है। जबकि मल्लेकां में फौजी नाम के व्यक्ति के घर पर रेड की गई है। NIA इससे पहले भी कालांवाली में जग्गा सिंह और डबवाली के चौटाला में छोटू भाट के निवास पर रेड हो चुकी है। जग्गा सिंह और छोटू भाट पर पहले ही रेड हो चुकी हैं। NIA का वांटेड जग्गा सिंह बंबीहा ग्रुप से जुड़ा हुआ है। पिछली बार NIA ने जब जग्गा के घर रेड की थी तो वहां से 127 कारतूस और राइफल बरामद हुई थी। NIA ने जग्गा के घर पर नोटिस भी चस्पा किया था। बावजूद इसके जग्गा NIA के सामने पेश नहीं हुआ। वहीं डबवाली में चौटाला गांव में छोटू भाट के आवास पर रेड मारी थी। यहां से NIA कारतूस और DVR अपने साथ ले गई थी l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *