Friday , 20 September 2024

निक्की के घर परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश ! बोले- मामले की हो त्वरित कार्रवाई !

हरियाणा:-झज्जर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ निक्की यादव के घर पहुंचे। जहां उन्होंने निक्की के परिजनों से मिलकर बेटी को न्याय दिलाने के लिए हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। ओमप्रकाश धनखड़ ने निक्की की मौत पर अपनी संवेदनाएं भी प्रकट की। उन्होने कहा कि दोषी को सख्त से सख्त सजा मिले और मामले में त्वरित कार्रवाई हो, इसके आदेश दिल्ली पुलिस को पहले ही दिए जा चुके हैं। ऐसे जघन्य अपराध करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

ताकि समाज में एक अच्छा संदेश जा सके और कोई भी इस तरह का अपराध करने से पहले कई बार सोचे। देश की राजधानी दिल्ली की बेटियों के लिए सुरक्षित नहीं है। इसलिए इस मामले में दोषी को ऐसी सजा देनी चाहिए जो भविष्य में नजीर बन सके। ओमप्रकाश धनखड़ ने निक्की के पिता और अन्य परिजनों का ढांढस बंधाया और जरूरत पड़ने पर हर तरह की संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

पीड़ित परिजनों ने भी ओमप्रकाश धनखड़ से बेटी को जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग की है। परिजनों ने धनखड़ से मांग की है कि इस मामले में पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई करें और कोर्ट में मजबूत चालान पेश करें ताकि निक्की यादव के हत्यारे साहिल गहलोत को उसके किए की सख्त सजा मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *