Friday , 20 September 2024

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का कांग्रेस पर तंज! कांग्रेस ने धोखे से जनता के वोट हासिल करने का किया था काम !

पलवल में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

पलवल में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा सरकार की नीतियों की जमकर तारीफ की।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

पलवल:-पलवल में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा सरकार की नीतियों की जमकर तारीफ की। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों ने धोखे से जनता के वोट हासिल करने का काम किया था । कांग्रेस वोट लेने के बाद मदारी की तरह खेल खत्म पैसा हजम होता था। वायदा 24 घंटे बिजली देने का किया जाता था चुनाव खत्म होने के बाद बिजली आये या न आये कोई सुनने वाला नहीं था ।

लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी है। 6500 गांवों में से 6 हजार से ज्यादा गांवों में 24 घंटे बिजली दी जा रही है । पलवल के 306 गावों में से 170 गांवों में भी 24 घंटे बिजली दी जा रही है। 31 मार्च तक 70 गावों में भी 24 घंटे की बिजली सप्लाई की जायेगी। बचे हुए 36 गावों में 31 मई तक 24 घंटे बिजली हो जायेगी।

भाजपा सरकार में पूरे लोकसभा क्षेत्र में सड़कों की कनेक्टिविटी बेहतर हुई है। जिससे यातायात सुगम हुआ है। आने वाले समय में पलवल से दिल्ली पहुंचने में 40 मिनट का समय लगेगा। आज मोदी सरकार किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं हैं। पहले तो घोटाला करने पर मंत्री जेल जाते थे। पहली बार विदेशों में भी मोदी सरकार की बदौलत भारतीयों का मान सम्मान बढ़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *