Friday , 20 September 2024

लोगों के खून का प्यासा बना एक शख्स! ट्रैक्टर से लोगों को कुचलने की साजिश! मंजर देख दहल जाएगा दिल!

आगरा\ उत्तर प्रदेश:- एक शख्स लोगों के खून का इस कदर प्यास बन गया कि ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिशे करने लगा। मंजर इतना डरावना था कि दिल ही दहल जाए। बेचारे गांव के लोग भी अपनी जान को बचाने की लाख कोशिशें करते रहे।

दिल को दहला कर रख देगी तस्वीरें

हैरान कर रख देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। जहां डौकी क्षेत्र के ग्राम पीपरा में सनसनीखेज देखने को मिला। विवाद के दौरान लोगों को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More Stories:-जमीन के लिए मांगी फरियाद, तो SDM ने जड़ दिया थप्पड़! वायरल हो रहा वीडियो!

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद

आगरा के डौकी थाना क्षेत्र के गांव सुरीर में आज पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। ये विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों ओर के लोग लाठी डंडे लेकर खेतों में आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से मोर्चाबंदी हुई और लाठियां चलने लगी। इस बीच एक युवक ट्रैक्टर के साथ मौके पर आ गया और लोगों को कुचलने के लिए ट्रैक्टर दौड़ा दिया।

ट्रैक्टर पर बैठा शख्स लोगों को कुचलने का कर रहा प्रयास

साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से ट्रैक्टर पर बैठा शख्स लोगों को कुचलने का प्रयास कर रहा है। यही नहीं ऐसा बताया गया है कि ट्रैक्टर पर सवार शख्स के पक्ष की एक महिला ने अपनी ही झोपड़ी में आग लगा दी, जिससे की झोपड़ी जलकर राख हो गई, इसका वीडियो भी वायरल है ।ट्रैक्टर चालक की दबंगई से वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई, चीख पुकार के साथ दोनों पक्षों से 3 महिलाओं समेत करीब 6 लोग घायल हुए हैं।

आपसी हो गई कहासुनी

जानकारी के मुताबिक करीब 12 बजे गांव में दो पक्षों ओमप्रकाश पुत्र भूदेव और गुड्डू पुत्र परशुराम में आपसी कहासुनी हो गई, देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा हो गया कि एक पक्ष ने ट्रैक्टर पर सवार होकर वहां मौजूद लोगों को कुचलने का प्रयास किया। इससे मौके पर अफरा-तफरी फैल गई।

पुलिस को देख कर भागे दोनों पक्षों के लोग

पुलिस को देख कर दोनों पक्षों से अधिकतर लोग भाग निकले।पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है। ऐसा बताया गया है कि 7 महीने पहले दोनों पक्षों में छेड़छाड़ की घटना को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें थाने पर मुकदमा भी लिखा था पुलिस उसकी जांच कर रही है। इसी बात को लेकर आज कहासुनी हुई और विवाद ने विकराल रूप ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *